देहरादून में होंगे IPL और Indian Team के मैच

IPL Match in Dehradun, Indian team matches in Dehradun stadium, world cup 2023 match to be held in Uttarakhand international stadium.

 देहरादून में होंगे IPL और Indian Team के मैच: उत्तराखंड राज्य को BCCI के द्वारा क्रिकेट मान्यता मिलने के बाद अब अटकलें लगायी जा रही है की जल्द ही यहाँ IPL और Indian team के मैच देखने को मिल सकते है। मान्यता मिलने के बाद यहां पर अंतरराष्ट्रीय मैच खेले जाने की सम्भावनाये बढ़ गयी है। उम्मीद करते है जल्द ही यहाँ पर भारतीय टीम के लाइव मैच देखे जायेंगे।

देहरादून में होंगे IPL और Indian Team के मैच

मान्यता न होने के कारण देहरादून में बड़े मैचों का आयोजन नहीं हो पा रहा था। हालाँकि अफगानिस्तान का होम ग्राउंड होने के कारण यहां पर कुछ अंतररार्ष्ट्रीय मैचेस खेले गए लेकिन दर्शको को यहाँ पर भारतीय टीम के मैच होने का इंतज़ार है। कहा जा रहा है की मान्यता मिलने के बाद यहाँ IPL के मैच होने की सम्भावना बढ़ गयी है साथ ही आईपीएल की टीमें इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम देहरादून को अपना होम ग्राउंड भी बना सकती है।

BCCI द्वारा मान्यता प्राप्त राज्य ही इंटरनेशनल मैचों का आयोजन कर सकते है। एसोसिएशन होने के कारण अब यहाँ भारतीय टीम के मैच होने के सारे दरवाजे खुल गए है। यहाँ के एकमात्र अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम देहरादून में जल्द ही बड़े मैच देखने को मिलेंगे।

वर्ल्ड कप 2023 मैच की सम्भावना

2023 का वर्ल्ड क्रिकेट वर्ल्ड कप भारत में होना है जिसमे अभी तक मैच के स्थानो की घोसणा नहीं हुई है। कहा जा रहा है की BCCI द्वारा यहाँ पर मैच कराये जाने की पूरी पूरी सम्भावनाये है, अगर ऐसा होता है तो यह उत्तराखंड के लिए बहुत ही गौरव का पल होगा।

उम्मीद करते है आपको यह खबर पसंद आयी होगी। देहरादून में मैच कराये जाने पर आपके क्या विचार है ? कमेंट बॉक्स में जरूर बताये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Take every chance you get in life, because some things only happens once.

Read more thoughts